पीएम मोदी: प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने लगाई आस्था की डुबकी, समुद्र के अंदर द्वारका नगरी में भगवान कृष्ण को किया नमन

पीएम मोदी द्वारकाधीश के दर्शन के बाद नौसेना के जवानों के साथ स्कूबा डाइव करने पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने आज समुद्र के अंदर पानी में डुबकी लगाई। मोदी उस स्थान पर गए जहां जलमग्न द्वारका शहर है। यहां उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण को नमन किया। डुबकी लगाने से पहले मोदी के कमर पर मोर के पंख भी बंधे हुए थे।

पीएम मोदी ने इस दौरान की Photos अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट की और उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण की नगरी की भव्यता और समृद्धि को याद करते हुए लिखा- “पानी में डूबी द्वारिका नगरी में प्रार्थना करना बहुत ही दिव्य अनुभव था। मुझे आध्यात्मिक वैभव और शाश्वत भक्ति के एक प्राचीन युग से जुड़ाव महसूस हुआ। भगवान श्री कृष्ण हम सभी को आशीर्वाद दें।”

Pic Credit- Tweeter

बता दें कि पीएम मोदी ने द्वारका के पास अरब सागर में नौसेना के जवानों के साथ स्कूबा डाइविंग की। पीएम मोदी गोमती घाट पर स्थित सुदामा सेतु पारकर पंचकुई बीच इलाके में पहुंचे थे और वहां से करीब 2 नॉटिकल मील दूर समुद्र में डुबकी लगाई। 

द्वारका धार्मिक नगरी है, लेकिन अब यह पर्यटन के क्षेत्र में भी नाम कमा रहा है। द्वारका के तट पर स्कूबा डाइव पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र होगा। इसकी शुरुआत आज नरेंद्र मोदी ने कर दी है।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने साल की शुरुआत में लक्षद्वीप में जाकर समुद्र में डुबकी लगाई थी। हालांकि तब उन्होंने स्नॉर्कलिंग की थी, लेकिन इस बार उन्होंने स्कूबा डाइविंग की है। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने साल की शुरुआत में लक्षद्वीप में जाकर समुद्र में डुबकी लगाई थी। हालांकि तब उन्होंने स्नॉर्कलिंग की थी, लेकिन इस बार उन्होंने स्कूबा डाइविंग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *