प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने जाना स्वामी स्मरणानंद महाराज का हालचाल; जल्द स्वस्थ होने की कामना की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना और ओडिशा में 26,400 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल पहुंच गए हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि कोलकाता पहुंचकर अस्पताल गया और रामकृष्ण मठ और रामकृष्ण मिशन के अध्यक्ष श्रीमत स्वामी स्मरणानंद जी महाराज के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। हम सभी उनके अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।

उन्होंने कहा, आज जब मोदी आपसे और आपके परिवार को दी गई गारंटी को पूरा करने में लगा है, तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को और मोदी के परिवार को गाली देने पर उतर आए हैं। इसका कारण है – क्योंकि मैं इनके सैंकडों हजारों रुपयों के घोटालों की पोल खोल रहा हूं। मैं इन लोगों के परिवारवाद के खिलाफ आवाज उठा रहा हूं।

पीएम मोदी ने कहा, ‘हमने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 के अंत की बात कही थी। ये वादा भाजपा ने पूरा करके दिखाया। हमने कहा था कि हम सब मिलकर अयोध्या के भव्य मंदिर में भगवान राम का स्वागत करेंगे। ये वादा पूरा हुआ। मोदी की गारंटी पूरी हुई।’

पीएम मोदी ने कहा, ‘आप भी जानते हैं कि मोदी जो कहता है, वो करके दिखाता है। मैनें आप से कहा था कि हम सब मिलकर भारत को पूरे विश्व में एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे। आज आप देख रहे हैं कि कैसे भारत पूरे विश्व में आशा की किरण बनकर नई ऊंचाई छू रहा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *