AFCAT Admit Card 2024: भारतीय वायु सेना ने जारी किया AFCAT 2024 का एडमिट कार्ड, यहां से करें डाउनलोड 

AFCAT Admit Card 2024 Released: एयर फोर्स कॉमन एडमिशन टेस्ट (AFCAT) का एडमिट कार्ड जारी हो गया है. उम्मीदवार जो भी इस परीक्षा के लिए शामिल हो रहे हैं, वे सीधे इस लिंक atafcat.cdac.in के जरिए अपना एडमिट कार्ड देख सकते हैं.

AFCAT Admit Card 2024 Released: भारतीय वायु सेना (IAF) ने आज यानी 30 जनवरी को एयर फोर्स कॉमन एडमिशन टेस्ट (AFCAT) का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. उम्मीदवार जो भी एएफसीएटी परीक्षा के लिए शामिल होने वाले हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट atafcat.cdac.in के जरिए अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. यह भर्ती परीक्षा फरवरी महीने में आयोजित की जाएगी.

AFCAT 1/2024 के लिए मॉक परीक्षा आधिकारिक वेबसाइट पर भी उपलब्ध है. जारी शेड्यूल के अनुसार, AFCAT 1 2024 की परीक्षा का आयोजन 16, 17 और 18 फरवरी 2024 को देश भर के कई परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा. उम्मीदवार आधिकारिक पोर्टल पर अपनी ‘ईमेल आईडी’ और ‘पासवर्ड’ से लॉग इन करके एडमिट कार्ड देख सकते हैं.

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://afcat.cdac.in/afcatreg/candidate/login के जरिए अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. साथ ही नीचे दिए गए इन स्टेप्स के माध्यम से भी अपना एडमिट कार्ड देख सकते हैं.

AFCAT Admit Card 2024 ऐसे करें चेक
AFCAT की आधिकारिक वेबसाइट afcat.cdac.in पर जाएं.
होमपेज पर, “एएफसीएटी 01/2024 के लिए एडमिट कार्ड 30 जनवरी 2024 से कैंडिडेट लॉगिन के माध्यम से डाउनलोड के लिए उपलब्ध है” पर क्लिक करें.
आवश्यक विवरण दर्ज करें.
आपका AFCAT 2024 एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा.
एएफसीएटी एडमिट कार्ड डाउनलोड करें.
भविष्य के संदर्भ के लिए इसकी हार्ड कॉपी अपने पास रखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *