Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस सीजन 17 के ताज मुनव्वर फारूकी के सिर चढ़ा, अभिषेक कुमार शो के रनरअप बने

रविवार की मध्यरात्रि सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 17 के विजेता की घोषणा की और इसी के साथ टीवी की के सबसे लोकप्रिय रिएलिटी शोज में से एक बिग बॉस के 17वें सीजन का पर्दा गिर गया

सीजन 17 के फिनाले में आखिरी वक्त के ट्विस्ट ने सबको चौंका दिया, जिसमें अभिषेक कुमार टॉप 3 में पहुंचे, जबकि अंकिता लोखंडे बाहर हो गईं। उन्हें जीत के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक माना जा रहा था। बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी ने ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपये की प्राइज मनी और एक क्रेटा एसयूवी जीत लिया है। विनर ट्रॉफी की खास बात यह है कि यह दिल, दिमाग और दम थीम पर आधारित है, जिसके आधार पर सीजन 17 प्लान किया गया था।

सीजन 17 इस बार फिनाले शाम 6 बजे से शुरू हुआ और मध्यरात्रि 12 बजे तक चला। छह घंटों में शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने धमाकेदार परफॉर्मेंसेज दीं। विनर के एलान से पहले मुनव्वर, अभिषेक और मनारा ने हां मैं गलत गाने पर शानदार परफॉर्मेंस दी। इससे पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, मनाना चोपड़ा, अरुण माशेट्टी-तहलका ने अपनी परफॉर्मेंसे से समां बांधा।
इसके अलावा रिंकू और सना ने ‘राफ्ता राफ्ता’ गाने पर डांस किया। दोनों ग्रीन ड्रेस में नजर आईं। इसके बाद सना और आयशा का फेस ऑफ हुआ, जिसमें दोनों ने ‘कजरा रे’ पर डांस किया।

शो में अजय देवगन और आर माधवन अपनी आने वाली फिल्म शैतान को प्रमोट करने आये। अजय और माधवन अरुण माशेट्टी को बाहर लेकर आये, जो टॉप 5 में शामिल थे। वहीं, माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी डांस दीवाने को प्रमोट करने पहुंचे, जिसमें दोनों जजेज के तौर पर शामिल होने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *